Wednesday 20 September 2017

पेस रिसर्च कमोडिटी अपडेट : कमोडिटी बाजार में आज क्या हो रणनीति

अमेरिका में फेडरल रिजर्व के बयान से पहले सोने-चांदी में बढत लौटी है। इंटरेस्ट रेट और बैलेंस शीट ट्रिमिंग को लेकर किसी तरह के सरप्राइज नहीं होने के उम्मीद में सोने में भरोसा लौटा है। बीते सेशन अमेरिकी राष्ट्रपति ने नॉर्थ कोरिया को तबाह करने की धमकी दी है। जिससे राजनैतिक संकट फिर से सिर उठाने लगा है। इस वजह से सोने में सेफ हेवेन अपील लौटती दिखी है।

घरेलू बाजार में सोना 0.40 फीसदी की बढ़त के साथ 29739 रुपये के स्तर पर दिखाई दे रहा है जबकि चांदी 0.43 फीसदी की तेजी के साथ 40234 रुपये पर कारोबार कर रहा है।

वहीं कच्चे तेल में भी बढत पर कारोबार जारी है। एपीआई के डाटा से क्रूड को सहारा मिला है। कच्चे तेल के स्टॉक में उम्मीद से कम बढ़त से सहारा मिला है। एमसीएक्स पर कच्चा तेल 0.84 फीसदी की बढ़त के साथ 3242 रुपये के स्तर पर नजर आ रहा है जबकि नैचुरल गैस 0.10 की तेजी के साथ 201.70 रुपये पर कारोबार कर रहा है। अधिक जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट : www.paceresearchindia.com और 8817774774 पर कॉल भी कर सकते हे |

1 comment:

  1. Awesome Blog! Thanks for sharing informative information. As we know that many commodity advisory are available in India.
    If anyone want to gain a huge profit from the market so they can take assistance with share tips provider.

    ReplyDelete